बनारस में ठंडाई ( भांग )

कुछ दिन पहले बनारस में शूटिंग कर रहा था और बनारस के बारे में हम सोच रहे थे कि क्या क्या मशहूर है तो ड्राईवर ने बोला बनारस कि ठंडाई ( भांग )। बस हमे मिल गया आईडिया और हम पहुच गए भांग पीने। मै और धीरज सिंह थे साथ वैसे हम जिस शहर में रहते है वहाँ कि मशहूर चीज ढूंढते है खाने और पिने को। हम दोनों ने एक एक गिलास ठंडाई पिया और खुश हो गए। वही से हमे एक पार्टी में जाना था और हमारा डिनर भी वही था पहुचने तक तो सब ठीक  था पर पहुचने क कुछ देर बाद ऐसा लगने लगा जैसे मै कितने घंटो से वहाँ बैठा हूँ और जो भी हो रहा था वो लग रहा था मेरे साथ हुआ हैं मै बार बार सोच रहा था कि कही मेरी आँख बंद न हो जाये फिर मै  कैसे होटल जाउंगा। और खूब हसी भी आ रही थी हर बात पे मैं  खूब हँसता था और मेरे साथ सब भी हँसते थे । हर चीज घूमती और लूप में चलती दिखती थी मुझे और ऐसा लगता था जैसे मैं हवा में उड़ रहा हूँ। कुछ देर बाद मैं होटल आ गया बट मज़ा खूब आया और मैं उठा अगले दिन १० बजे जब सब शूट पे जा चुके थे ।

Comments